आप की मौत पर  रोयेगा

Writer :

Robin Sharma

Size :

1.1 MB

Pages :

156

Language :

Hindi

Genre :

Motivating

Format :

PDF

Publish Date:

28 अगस्त 2010

जब दुनिया बड़े भौतिकवादी लक्ष्यों में उलझी रहती है तो हम वास्तविक लक्ष्य से दूर हो जाते हैं। जब हम भौतिक चीजों का पीछा कर रहे होते हैं, हम सच्चे सुख और शांति के लिए भी पीछा कर रहे होते हैं। यह पुस्तक एक स्वयं सहायता पुस्तक है जो पाठकों को उनकी आत्मा की आवाज के मार्गदर्शन के साथ आंतरिक शांति की तलाश में जीवन बदलने वाली यात्रा पर ले जाकर जीवन को और अधिक पूर्ण बनाने का समाधान देती है।
अपने पहले उपन्यास, द मॉन्क हू सोल्ड हिज़ फेरारी की अपार सफलता के बाद, रॉबिन शर्मा ने इस पुस्तक को दुनिया भर के पाठकों के जीवन को बदलने के लिए जारी रखने की उम्मीद में लिखा है। ये तरीके पाठकों को एक गिलास-आधा-पूर्ण लेंस के माध्यम से जीवन को देखने में मदद करके जीवन को और अधिक सुखद बनाने में फायदेमंद हो सकते हैं।
इस पुस्तक के कई अध्याय किसी की सोच को बदलने के लिए चरण-दर-चरण निर्देश प्रदान करते हैं और परिणामस्वरूप, किसी का जीवन। हालांकि सीधे शब्दों में कहा गया है, पुस्तक का ज्ञान अमूल्य है।
लेखक की जानकारी:
इंटरनेशनल लीडरशिप प्रोफेशनल गुरु और "द मोंक हू सोल्ड हिज फेरारी" के सबसे ज्यादा बिकने वाले लेखक को नेतृत्व पर 15 पुस्तकें प्रकाशित करने के रूप में जाना जाता है। अपने स्वयं के जीवन के अनुभवों से प्रेरणा लेकर वे लोगों को बेहतर जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करते रहे हैं। उनके बेहतरीन उपन्यासों में द लीडर विदाउट ए टाइटल, द ग्रेटनेस गाइड और द सेंट हैं। द लीडर विदाउट ए टाइटल, द ग्रेटनेस गाइड और द सेंट उनकी सर्वश्रेष्ठ पुस्तकों में से हैं। वह शर्मा लीडरशिप इंटरनेशनल इंक के सीईओ हैं, जो एक कंपनी है जो नेतृत्व प्रशिक्षण प्रदान करती है। रॉबिन एक पूर्व मुकदमेबाजी वकील हैं, जिन्होंने हैलिफ़ैक्स, नोवा स्कोटिया, कनाडा में डलहौज़ी लॉ स्कूल से कानून की डिग्री प्राप्त की है।